मिरांडा केर ने अपने शीर्ष सौंदर्य रहस्यों का खुलासा किया

सुपर मॉडल मिरांडा केर हर सुबह अपने पैरों के ऊपर सूखी ब्रश करती है, ताकि रक्त परिसंचरण सही रूप से चल सके और मृत त्वचा तथा कोशिकाओं को निकाला जा सके।

Saturday 29 July 2017, 6:01 pm
0 237 0
मिरांडा केर ने अपने शीर्ष सौंदर्य रहस्यों का खुलासा किया

सुपर मॉडल मिरांडा केर ने अपनी खूबसूरत त्वचा का राज खुद बताया है, उनका कहना है की वह हर सुबह ड्राई ब्रश करती है, जो ब्लड सर्कुलेसन में मदद करता है तथा मृत त्वचा को निकालता है। मैं अपने पैरो से इसकी शुरुआत करती हूँ, मैं इसे बहुत ही जेंटल तरीके से करती हूँ। मृत कोशिकाओं को निकालने का यह एक शानदार तरीका है।

उसने कहा: "मुझे शावर लेने से पहले नोनी ग्लो बॉडी ऑयल को लगाना पसंद है, शावर लेने के बाद पोषण तेल त्वचा पर रहता हैं, और यह मेरी त्वचा को भावनातमक रूप से नरम छोड़ देता है।"

केर ने अपनी शानदार त्वचा के पीछे अपने ही उत्पादनों की भी तारीफ़ की। उसने समझाया: "मैं अपने सभी कोरा ऑर्गेनिक्स उत्पादों का उपयोग करती हूं और मेरी त्वचा के स्वास्थ्य के लिए श्रेय देती हूं। सुबह में, मैं कोरा ऑर्गेनिक्स फोमिंग क्लेंसेर, एनर्जिगिंग साइट्रस मिस्ट, हाइड्रेटिंग डे और नाइट क्रीम, आई क्रीम, और टिन्डेड डे और नाईट क्रीम (नींव का स्वस्थ विकल्प) का उपयोग करती हूं।

केर हफ्ते में एक या दो बार एंटी-एजिंग तथा फेस मास्क का इस्तेमाल करती है।

उन्होंने आगे बताया: "मैं हफ्ते में एक या दो बार Age-Defying AHA Exfoliator का उपयोग करती हूँ, इसके अलावा हफ्ते में दो बार Hydrating or Purifying Mask को अप्लाई करती हूँ।

कभी-कभी मैं टी-ज़ोन पर शुद्ध मास्क और गाल, गर्दन और डिमलेट पर हाइड्रेटिंग का मास्क लगाती हूँ। "

You may be interested

0 shares 180 views 0

जो Passport के लिए अप्लाई करने जा रहे है उनके लिए अच्छी खबर

Wednesday 27 June 2018, 11:30 am

सरकार ने पासपोर्ट बनवाने वालों के लिए एक नई सुविधा शुरू करन का ऐलान किया है. इस सुविधा के ज़रिए आप घर बैठे ही अपना पासपोर्ट पा सकते हैं.

1 shares 142 views 0

Video: नशे में गई लड़की टॉयलेट, हुआ अजीब हादसा

Wednesday 27 June 2018, 10:39 am

साउथ चाइना के Yulin city में एक लड़की के साथ हुआ ऐसा हादसा जो उसे रहेगा जिंदगी भर याद.

0 shares 84 views 0

LIVE Video: ABVP की गुंडागर्दी Professor का मुंह किया काला

Wednesday 27 June 2018, 9:44 am

राष्ट्रीय स्वयंसेवक (आरएसएस) के छात्र विंग एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने कच्छ जिले के भुज में Krantiguru Shyamji Krishna Verma Kachchh University (KSKVKU) के प्रोफेसर पर हमला किया।

0 Responses

Most from this category