बशीरहाट हिंसा पर कैफ का ट्वीट- मोहम्मद साहेब के लिए FB पोस्ट मायने नहीं रखता

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक फेसबुक पोस्ट से हालात बिगड़ गए थे. जिसके बाद राजनीति अपने चरम पर है.

Friday 7 July 2017, 8:49 am
1 103 0
बशीरहाट हिंसा पर कैफ का ट्वीट  मोहम्मद साहेब के लिए FB पोस्ट मायने नहीं रखता

पश्चिम बंगाल के बशीरहाट में एक फेसबुक पोस्ट से हालात बिगड़ गए थे. जिसके बाद राजनीति अपने चरम पर है. पोस्ट के बाद हुई हिंसा के दौरान कई पुलिस की गाड़ियों में आग लगा दी गई थी, जिससे हालात और भी बिगड़े. इस सबके बीच पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी इस घटना को लेकर पोस्ट किया है. कैफ ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा कि मोहम्मद साहेब इतने महान हैं कि एक फेसबुक पोस्ट उनके लिए मायने नहीं रखता है, लेकिन उसके लिए करोड़ों की संपत्ति का नुकसान करदेना उनकी ही शिक्षा के खिलाफ है. ये शर्मनाक है.

बता दें कि इस हफ्ते की शुरुआत में एक किशोर की आपत्तिजनक फेसबुक पोस्ट के कारण लेकर बदुरिया और इसके आसपास के इलाकों- केवशा बाजार, बांसतला, रामचंद्रपुर और तेंतुलिया में सांप्रदायिक दंगे भड़क गए थे. आरोपी किशोर की गिरफ्तारी के बाद भी दोनों समुदायों के बीच झाड़पें हुईं. सड़क जाम कर दिया गया. दुकानों को तोड़ दिया गया और गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया गया. हालात काबू में करने के लिए राज्य सरकार को बशीरहाट, बादुरिया, स्वरूपनगर और डेगंगा में इंटरनेट सेवाएं अस्थायी तौर पर रोकनी पड़ी, ताकि सोशल मीडिया के जरिये अफवाह फैलने से रोका जा सके.

आपको बता दें कि मोहम्मद कैफ इससे पहले भी कई बार अपने ट्वीट के चक्कर में चर्चा बटोर चुके हैं. फिर चाहे वह यूपी में बीजेपी की जीत हो या फिर योगी आदित्यनाथ का सीएम बनना. 36 साल के कैफ को भारतीय टीम के बेतहरीन फिल्डरों में गिना जाता है. उन्होंने भारत की तरफ से खेलते हुए 13 टेस्ट मैचों में 624 रन और 125 वनडे मैचों में 32 से ऊपर की औसत से 2753 रन बनाए हैं. गौरतलब है कि मोहम्मद कैफ 2014 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ चुके है.

You may be interested

0 shares 44 views 0

Ram Rahim के कुर्बानी गैंग की धमकी

Saturday 30 September 2017, 2:14 am

राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारीयो को खुल्लमखुल्ला जान से मारने की धमकी दी है।

0 shares 47 views 0

भारतीय शिक्षा प्रणाली की हालत बद से बत्तर

Friday 29 September 2017, 12:48 am

वर्ल्ड बैंक ने निम्न और मध्यम आय वाले 12 देशों में प्राथमिक शिक्षा की हालत पर एक रिपोर्ट जारी की है. 'वर्ल्ड डेवलपमेंट रिपोर्ट 2018 : लर्निंग टू रियलाइज एजुकेशन्स प्रॉमिस' नाम की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में दूसरी कक्षा के छात्र एक छोटे से पाठ का एक शब्द भी नहीं पढ़ पाते. 12 देशों की इस सूची में मलावी पहले स्थान पर है.

0 shares 49 views 0

बेटियों को सुरक्षा का स्वराज कब मिलेगा?

Wednesday 27 September 2017, 10:39 am

छेड़छाड़ के 2 वीडियो, पहला विडियो आंध्र प्रदेश से और दूसरा मध्य प्रदेश से दोनों विडियो वायरल हो गए है। दोनों मामलों में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0 Responses

Most from this category