Ram Rahim के कुर्बानी गैंग की धमकी

राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारीयो को खुल्लमखुल्ला जान से मारने की धमकी दी है।

Saturday 30 September 2017, 2:14 am
0 43 0
Ram Rahim के कुर्बानी गैंग की धमकी

राम रहीम की कुर्बानी विंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी है। बाकायदा चिठ्ठी लिख कर राम रहीम के किसी समर्थम ने ये कहा है की राम रहीम की कुर्बानी विंग में 200 गुंडे है और सब के सब मरने मारने पर उतारू है। चिठ्ठी की पहली लाइन में लिखा गया है की तीसरी अदालत का फैसला सजाये-मौत !

तीसरी अदालत कौन है?, क्या है? चिठ्ठी को पढ़ने पर ऐसा लगता है, की तीसरी अदालत राम रहीम की है। जैसा सिरसा में राम रहीम अपनी अदालत लगाता था, ठीक उसी तरह वो जेल से फ़रमान जारी कर सकता है। चिठ्ठी में ये भी लिखा हुआ है कि जो भी टीवी पर बाबा की पोल खोलेगा उसकी हम जान लेलेंगे।

कुर्बानी गैंग जो की एक नया गैंग है, और राम रहीम से जुड़ा हुआ है, इस गैंग का नाम सामने आया है। जिन्होंने तीसरी अदालत का फैसला सुनाया है जिनके सारे गुंडे राम रहीम के लिए अपनी जान देने के लिए भी तैयार है। उनके द्वारा जारी चिट्ठी में जो धमकी दी गयी है वो इस प्रकार है:-

बच्चे खुदखुशी करने के लिए तैयार है। पर हमने सोचा की जो लोग हमारे गुरूजी के पीछे पड़े है, और चैनल्स पर वो पत्रकार जो पत्रकारिता कर रहे है, वो गलत है। बीजेपी सरकार ने हमारे साथ बड़ा धोखा किया है। कैप्टेन सरकार ने भी हमारे साथ 2007 में धोखा किया, हम एक जिन्दा लाश की तरह है। जो लोग चैनल्स पर गन्दा प्रचार कर रहे है, उन्हें और उनके परिवार वालो को चुन चुन कर मारेंगे। वो दिन अब दूर नहीं जब हमारे गुरूजी हमारे साथ होंगे, उनके करोडो भक्त उनके साथ है।

"कुर्बानी गैंग" डेरा सच्चा सौदा की तरफ से ये धमकी दी गयी है

विस्तृत खबर जानने लिए इस विडियो को देखें - राम रहीम की कुर्बानी विंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारी को जान से मारने की धमकी दी है.

You may be interested

0 shares 44 views 0

Ram Rahim के कुर्बानी गैंग की धमकी

Saturday 30 September 2017, 2:14 am

राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारीयो को खुल्लमखुल्ला जान से मारने की धमकी दी है।

0 shares 46 views 0

भारतीय शिक्षा प्रणाली की हालत बद से बत्तर

Friday 29 September 2017, 12:48 am

वर्ल्ड बैंक ने निम्न और मध्यम आय वाले 12 देशों में प्राथमिक शिक्षा की हालत पर एक रिपोर्ट जारी की है. 'वर्ल्ड डेवलपमेंट रिपोर्ट 2018 : लर्निंग टू रियलाइज एजुकेशन्स प्रॉमिस' नाम की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में दूसरी कक्षा के छात्र एक छोटे से पाठ का एक शब्द भी नहीं पढ़ पाते. 12 देशों की इस सूची में मलावी पहले स्थान पर है.

0 shares 49 views 0

बेटियों को सुरक्षा का स्वराज कब मिलेगा?

Wednesday 27 September 2017, 10:39 am

छेड़छाड़ के 2 वीडियो, पहला विडियो आंध्र प्रदेश से और दूसरा मध्य प्रदेश से दोनों विडियो वायरल हो गए है। दोनों मामलों में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0 Responses

Most from this category