बेटियों को सुरक्षा का स्वराज कब मिलेगा?

छेड़छाड़ के 2 वीडियो, पहला विडियो आंध्र प्रदेश से और दूसरा मध्य प्रदेश से दोनों विडियो वायरल हो गए है। दोनों मामलों में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

Wednesday 27 September 2017, 7:39 pm
0 202 0
बेटियों को सुरक्षा का स्वराज कब मिलेगा?

हिंदुस्तान में महिलाओं की सुरक्षा पर बहुत बाते होती है, तमाम दावे भी किये जाते है, लेकिन हालत में कोई सुधार नहीं। देश के शहरो से लडकियों के साथ छेड़छाड़ का ऐसा ही एक डराने वाला विडियो सामने आया है। दोनों ही जगह बेखौफ बदमाशो ने महिला के साथ छेड़छाड़ की आँध्रप्रदेश में तीन लडको ने जबरदस्ती लड़की साथ बदसलूकी की और उसका विडियो भी बनाया।

दूसरी घटना में मध्यप्रदेश के शिवपुरी में एक बच्ची को अगवा करने की कोशिश की गयी। हालाकि पुलिस ने दोनों ही मामलो में आरोपियों को गिरफ्तार तो कर लिया है, लेकिन छेड़छाड़ की दो तस्वीरों में एक बात है जो अलग है। आँध्रप्रदेश में जिस लड़की के साथ छेड़खानी हुई वो समाज में बदनामी के डर से चुप रह गयी, उसने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई। और जब ये विडियो वायरल हुआ तब पुलिस ने आरोपियों को पकड़ा।

विस्तृत खबर जानने लिए इस विडियो को देखें - Openly Sexual Harassment With Girl - Video Goes Viral [HD].

वही शिवपुरी में 11 साल की बच्ची बदमाशो से डरी नहीं। उसने सूझ-बूझ दिखाई और मोका पाते ही वह से भाग निकली और फ़ौरन अपने परिवार वालो को इसकी जानकारी दी और इसी का नतीजा था की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ZEDTimes.com भी देश की हर बहन, बेटी, महिलाओ से ये अपील करता है कि वो ऐसी छेड़छाड़ और इस तरह की हरकत पर चुप न रहे। क्योंकि आप की चुप्पी इन बदमाशो का होसला बुलंद करती है, और इसी लिए जरूरी है की आप डरे न, और अपनी आवाज़ उठायें ताकि कोई भी बदमाश किसी भी लड़की को छेड़ने से पहले हज़ार बार सोचेगा।

You may be interested

0 shares 24 views 0

इस बार कर्नाटक विधानसभा में बोखला गई है भाजपा, निजी हमलो पर उतारू

Thursday 10 May 2018, 5:46 pm

एक के बाद एक निजी हमलो से परेशान सिद्धारमैया ने प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह पर 100 करोड़ का मानहानि का केस कर दिया है।

0 shares 114 views 0

चिकन, मटन, मछली खाने वालों में डिप्रेशन कम

Thursday 30 November 2017, 6:39 am

मेडिकल रिसर्च में दावा, शाकाहारी लोगो को डिप्रेशन का खतरा ज्यादा.

0 shares 505 views 0

गुजरात में किसी भी विपक्षी पार्टी को वोट दें, लेकिन बीजेपी को हराएं

Monday 27 November 2017, 9:53 am

देश बेहद नाजुक दौर से गुजर रहा है, जबकि हिंदू मुसलमान को आपस में लड़ाकर देश को बांटने की कोशिश की जा रही है. हिंदू मुसलमान के नाम पर भारत को बांटना ही पाकिस्तान का सबसे बड़ा मकसद और सपना है.

0 Responses

Most from this category