सेना के जवान के साथ बदसलूकी करने वाली महिला हुई गिरफ्तार

Watch Video: सेना के जवानों को थप्पड़ मारना पड़ा महिला को महंगा, गिरफ़्तारी के बाद जमानत पर छोड़ा गया।

Saturday 16 September 2017, 7:59 am
0 64 0
सेना के जवान के साथ बदसलूकी करने वाली महिला हुई गिरफ्तार

कुछ दिनों से एक वीडियो सोशल मीडिया में बहुत से तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दिख रहा है कि एक महिला अपनी गाड़ी को आर्मी के जवानों की गाड़ी के आगे खडी कर के उनको रोक रखा है, और लगातार एक जवान को थप्पड़ मारे जा रही है, वही एक दूसरा जवान, उस महिला को समझाने के कोशिश कर रहा है, लेकिन महिला समझने की बजाये और उस पर भी भड़क रही है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क उठा और लोगों ने उस औरत को खूब खरी खोटी सुनाई, बाद में आर्मी की तरफ से FIR लांच होने के बाद उस औरत को गिरफ्तार कर लिया गया है, तथा उसकी गाड़ी को भी सीज कर लिया गया है। हालांकि बाद में उसे अदालत द्वारा जमानत मिल चुकी है और अब वह बाहर है।

एडिशनल डीसीपी चिन्मय बिस्वाल ने बताया कि महिला का नाम स्मृति कालरा है, और उम्र 44 साल है। एक प्रसिद्ध चैनल के साथ बातचीत के दौरान महावीर सिंह जिनके साथ उस महिला ने हाथापाई की थी, ने बताया कि वह इस घटना के बाद काफी दुखी है। उन्होंने कहा कि कैसे कोई आर्मी ऑफिसर पर ऑन ड्यूटी हाथ उठा सकता है या उसको भद्दी गालियां दे सकता है, उन्होंने आगे कहा कि उस समय उनको गुस्सा तो बहुत आया था, लेकिन हमें अनुशासन में रहने की शिक्षा दी गई है तथा औरतों का सम्मान करना चाहिए यह भी हमें सिखाया गया है।

खबर की पूरी विस्तृत जानकारी के लिए इस विडियो को देखे:- Army Man said - I am sad about the misbehave of woman.

You may be interested

0 shares 44 views 0

Ram Rahim के कुर्बानी गैंग की धमकी

Saturday 30 September 2017, 2:14 am

राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारीयो को खुल्लमखुल्ला जान से मारने की धमकी दी है।

0 shares 46 views 0

भारतीय शिक्षा प्रणाली की हालत बद से बत्तर

Friday 29 September 2017, 12:48 am

वर्ल्ड बैंक ने निम्न और मध्यम आय वाले 12 देशों में प्राथमिक शिक्षा की हालत पर एक रिपोर्ट जारी की है. 'वर्ल्ड डेवलपमेंट रिपोर्ट 2018 : लर्निंग टू रियलाइज एजुकेशन्स प्रॉमिस' नाम की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में दूसरी कक्षा के छात्र एक छोटे से पाठ का एक शब्द भी नहीं पढ़ पाते. 12 देशों की इस सूची में मलावी पहले स्थान पर है.

0 shares 49 views 0

बेटियों को सुरक्षा का स्वराज कब मिलेगा?

Wednesday 27 September 2017, 10:39 am

छेड़छाड़ के 2 वीडियो, पहला विडियो आंध्र प्रदेश से और दूसरा मध्य प्रदेश से दोनों विडियो वायरल हो गए है। दोनों मामलों में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0 Responses

Most from this category