आतंकवादी मक्की ने पाकिस्तान सरकार की नाक के नीचे की बड़ी रैली

मुंबई हमले में मोस्ट वांटेड आतंकी और आतंकी संगठन जमात उद दावा का सेकेंड कमान अब्दुल रहमान मक्की ने एक बार फिर से सार्वजनिक तौर पर भारत के खिलाफ भड़काऊ भाषण देते हुए जेहाद की अपील की है।

Tuesday 5 September 2017, 11:03 am
0 74 0
आतंकवादी मक्की ने पाकिस्तान सरकार की नाक के नीचे की बड़ी रैली

जमात-उद-दावा के सरगना हाफिज सईद के साले आतंकी मक्की ने खुलेआम पाकिस्तान में रैली की, और भारत के खिलाफ जहर उगला। आतंकियों को पनाह देने से पाकिस्तान कितना भी इनकार करे लेकिन मक्की जैसे आतंकी ने लाहोर में रैली कर एक बार फिर भारत को चुनोती दी है।

सिर्फ भारत को ही नहीं, मक्की ने पाकिस्तान को भी खुली चुनोती दी है। मक्की ने कहा की जिहाद के खिलाफ बात करने वाले जरदारी, नवाज़ शरीफ को पकड़ कर जेल में डाल देना चाहिए।

इस तरह के ब्यान क्या ये दिखा रहे है की जिस तरीके से आतंकवाद का मुद्दा लगातार अन्तराष्ट्रीय मंच और ब्रिक्स देशो में उठता दिख रहा है ऐसे में क्या ये आतंकी घबरा गए है?

Watch Video:- लाहौर में रैली कर आतंकी 'मक्की' ने उगला जहर

जिस तरीके से अब्दुल रहमान मक्की का ब्यान सामने आया है, ये बताता है की किस तरीके से आतंकवाद का विष पाकिस्तान में फैल चुका है, और शायद येही वजह है की ब्रिक्स सम्मलेन में चीन को भी ये मानना पड़ा की पाकिस्तान से ये आतकवादी संगठन चाहे वो लश्कर-ए-तैबा हो या जमात-उल-दावा हो वो किसी क्षेत्र के लिए नहीं बल्कि पूरी दुनिया के लिए खतरा है।

बांदिपूरा के अन्दर एक आतंकवादी अब्दुल वालिद मोहम्मद मारा गया था, उसके जनाजे पर आतंकी मक्की का ये बयान आया था। ये आतंकवादी तो मार्च 2017 में मारा गया था, लेकिन उसके बाद ये इनका कहना था की जितना हमारी क्षमता हो उतना हम खून बहाने के लिए तैयार है, और भारत के खिलाफ ये लड़ाई और ये जिहाद जारी रहेगा।

पाकिस्तान के लाहोर में खड़े होकर इस तरह का आयोजन हो रहा है तो सीधे तौर पर ये पाकिस्तान सरकार की नाक के नीचे हो रहा है।

You may be interested

0 shares 44 views 0

Ram Rahim के कुर्बानी गैंग की धमकी

Saturday 30 September 2017, 2:14 am

राम रहीम के कुर्बानी गैंग ने टीवी चैनल्स और पुलिस अधिकारीयो को खुल्लमखुल्ला जान से मारने की धमकी दी है।

0 shares 46 views 0

भारतीय शिक्षा प्रणाली की हालत बद से बत्तर

Friday 29 September 2017, 12:48 am

वर्ल्ड बैंक ने निम्न और मध्यम आय वाले 12 देशों में प्राथमिक शिक्षा की हालत पर एक रिपोर्ट जारी की है. 'वर्ल्ड डेवलपमेंट रिपोर्ट 2018 : लर्निंग टू रियलाइज एजुकेशन्स प्रॉमिस' नाम की इस रिपोर्ट में कहा गया है कि भारत में दूसरी कक्षा के छात्र एक छोटे से पाठ का एक शब्द भी नहीं पढ़ पाते. 12 देशों की इस सूची में मलावी पहले स्थान पर है.

0 shares 49 views 0

बेटियों को सुरक्षा का स्वराज कब मिलेगा?

Wednesday 27 September 2017, 10:39 am

छेड़छाड़ के 2 वीडियो, पहला विडियो आंध्र प्रदेश से और दूसरा मध्य प्रदेश से दोनों विडियो वायरल हो गए है। दोनों मामलों में आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

0 Responses

Most from this category